Uttar Pradesh MLA Ramesh Chandra Diwakar

औरैया के MLA रमेश चंद्र दिवाकर का कोरोना से निधन, CM योगी सहित इन नेताओं ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश भाजपा के विधायक रमेश दिवाकर की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। विधायक का मेरठ मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था। विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विधायक के निधन पर शोक जताया है।

औरैया जिले से भारतीय जनता पार्टी के विधायक रमेश चंद्र दिवाकर का कोरोना वायरस के संक्रमण में आने के बाद मेरठ के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। छात्र जीवन मे खो-खो के अच्छे खिलाड़ी रहे दिवाकर ने शुक्रवार को मेरठ के मेडिकल कॉलेज के मडिकल सेंटर हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। वह चार दिन से भर्ती थे। औरैया सदर से विधायक रमेश चंद्र दिवाकर की सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उन्हें मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहां पर आज इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। औरैया में हालत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।

विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने शोक जताते हुए लिखा कि रमेश दिवाकर की कोरोना संक्रमण के कारण निधन से दुखी हैं।  दीक्षित ने ईश्वर से प्रार्थना की है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें तथा शोक संतप्त परिवार को इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। इस पर सीएम योगी और अन्य नेताओं ने भी दुख व्यक्त किया।



Live TV

Breaking News


Loading ...