Center in Guru Nanak Khalsa Group

गुरु नानक खालसा ग्रुप में कौशल सैंटर द्वारा एनीमेशन एंड मीडया कोर्स शुरू

यमुनानगर : गुरु नानक खालसा ग्रुप आफ एजुकेशनल इंस्टीच्यूट्स के प्रांगण में जमना कौशल सैंटर के सौजन्य से एनीमेशन एंड मीडिया कोर्स का उद्घाटन किया गया। कार्यक्रम में मुख्या अतिथि के रूप में रिधि सिधी प्रोडक्शन कंपनी से श्री गुरुदत अपनी टीम के साथ उपस्थित थे। विशेष अतिथि के रूप में विचार प्रकट करते हुए गुरु नानक खालसा कालेज के प्राचार्य डा. एच.एस. कंग ने कहा कि खालसा शिक्षण संस्थाओं का हमेशा प्रयास रहा है कि यहां से शिक्षा ग्रहण करने वाले विद्यार्थी विश्व की चुनौतियों का सामना करने में अपने आप को सक्षम बना सकें। 

संस्थान के निदेशक डा. अमित सिन्हा ने संस्थान में आए अतिथिओं का कालेज प्रबंधन की और से स्वागत किया और कहा कि देश में बढ़ रही बेरोजगारी के मधेनजर जमना कौशल सैंटर के सहयोग से यह कोर्स शुरू किया गया, जिसमें 30 छात्र-छात्राओं को एनीमेशन और मीडिया के क्षेत्र में परिपक्व किया जाएगा जबकि श्री गुरुदत ने जानकारी देते बताया कि इस कोर्स को करने के उपरांत टी.वी.ए. समाचार पत्र, ई-लर्निंग के अतिरिक्त अन्य क्षत्रों में रोजगार के स्वर्णिम अवसर मौजूद हैं। 

गुरु नानक खालसा ग्रुप आफ एजुकेशनल इंस्टीच्यूट्स के सरपरस्त सरदार भूपिंदर सिंह जौहर और चेयरमैन सरदार रणदीप सिंह जौहर ने इस प्रकार के कोर्स को समावेश करने पर बधाई दी।  



Live TV

Breaking News


Loading ...