परिवहन मंत्री Laljit Bhullar ने अमृतसर में मिनीबस संचालकों की हड़ताल करवाई खत्म, मांगों पर गंभीरता से विचार करने का दिया आश्वासन

Spread the News

चंडीगढ़/अमृतसर : पंजाब के परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर आज शाम अमृतसर बस स्टैंड पहुंचे और यहां बैठे मिनीबस संचालकों की हड़ताल खत्म करवाई। उन्होंने बस मालिकों के साथ बातचीत में स्पष्ट किया कि माननीय उच्च न्यायालय द्वारा बस परमिट को रद्द कर दिया गया है और तब से सर्वोच्च न्यायालय द्वारा कोई राहत नहीं दी गई है, ऐसे में सरकार के लिए परमिट बहाल करना संभव नहीं है।

उन्होंने बस मालिकों को भरोसा दिलाया कि पंजाब सरकार अब भी उनके साथ है और वह व्यक्तिगत रूप से चाहते है कि उनका रोजगार प्रभावित न हो और बस चालक हमेशा की तरह लोगों की सेवा करते रहें। उन्होंने कहा कि वह परिवहन विभाग के अधिकारियों के साथ आपकी मांगों पर गंभीरता से विचार करेंगे और इस मामले को मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के समक्ष भी उठाएंगे और उनकी यथासंभव सहायता की जाएगी। मंत्री के आश्वासन पर बस मालिकों ने हड़ताल खत्म करने की घोषणा की और सौहार्द्र दिखाने के लिए कैबिनेट मंत्री को धन्यवाद दिया। इसके बाद लालजीत सिंह भुल्लर ने श्री दरबार साहिब में मत्था टेका और सभी के कल्याण के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।