AAP पंजाब प्रभारी Jarnail Singh ने नगर निगम चुनावों के लिए नगर परिषदों और नगर पंचायतों से संबंधित मंत्रियों और विधायकों के साथ बैठक की, चुनावी रणनीति पर की चर्चा

Spread the News

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब में आगामी पांच नगर निगम चुनावों के लिए कमर कस रही है। गुरुवार को आप पंजाब के प्रभारी जरनैल सिंह ने नगर निगमों, नगर परिषदों और नगर पंचायतों के मंत्रियों और विधायकों के साथ बैठक की। बैठक में पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा, मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा, शिक्षा मंत्री मीत हेयर, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. विजय सिंगला सहित अन्य विधायक मौजूद थे, जिनके साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा हुई।

यह उल्लेखनीय है कि जालंधर, अमृतसर, लुधियाना, पटियाला और फगवाड़ा नगर निगमों के लिए चुनाव होना है। जरनैल सिंह ने कहा कि इन सभी जिलों में विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है। इन जिलों में आम आदमी पार्टी ने एकतरफा जीत हासिल की और विपक्ष का पूरी तरह सफाया हो गया। अकाली दल और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चुनाव हार गए।

जरनैल सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की प्रचंड जीत के बाद पार्टी को नगर निगम चुनाव में जीत की पूरी उम्मीद है। इन चुनावों में आम आदमी पार्टी के लिए और भी कई अच्छे संयोग हैं कि पंजाब में सरकार बनने के बाद से मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाब की जनता के हित में लगातार बड़े फैसले लेते रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप सरकार के फैसलों और कार्यों का कॉरपोरेट चुनावों पर भी असर पड़ेगा और पार्टी को भारी लाभ होगा। जरनैल सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी इन चुनावों में सभी सीटों पर ईमानदार उम्मीदवार उतारेगी और स्थानीय मुद्दों के आधार पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि उन्हें जीत का पूरा भरोसा है और आम आदमी पार्टी कॉरपोरेट चुनावों के साथ-साथ विधानसभा चुनावों में भी शानदार जीत दर्ज करेगी।