बॉलीवुड डेब्यू से पहले इमोशनल हुईं Shehnaaz Gill, दिवंगत Sidharth Shukla को याद कर निकले आंसू

Spread the News

पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल अपनी बॉलीवुड फिल्म के लिए कमर कस रही है। वह सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। शहनाज अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को काफी मिस भी कर रही हैं। सेट पर उन्हें सिद्धार्थ की याद सता रही है क्योंकि उन्हें भी इस दिन का बेसब्री से इंतजार था।

शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती के किस्से किसी से छिपे नहीं है। शहनाज का कहना है कि सिद्धार्थ को भी इस दिन का बेसब्री से इंतजार था, जब वह बड़े पर्दे पर आएंगी। प्यार और लगाव के बारे में बात करते हुए भावुक हुईं शहनाज गिल ने कहा, “वह गलतियां करती हैं लेकिन उससे सीखती हैं। वह करियर में काफी आगे आ गई है और उनका सपना सच होने जा रही है इसलिए वो सिद्धार्थ को काफी मिस कर रही हैं।

सूत्र ने कहा कि सना अभी बहुत भावुक हैं और वह अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं पाती हैं। वह मजबूत हो रही हैं लेकिन वह सिद्धार्थ को याद करते ही टूट जाती हैं। शहनाज़ ने एक लंबा सफर तय किया है और आज वह अपने सभी सपनों को हासिल करने की राह पर है। यही कारण है कि वह शुक्ला को याद कर रही है लेकिन वह जानती है कि वह हमेशा उसके साथ है और वह हर चीज को लेकर बहुत सकारात्मक है।

शहनाज को बॉलीवुड पर देखने का सभी को इंतजार है। उनके फैंस भी शहनाज के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बहुत उत्साहित हैं और उसके हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।