बाइक सवार 2 युवकों ने driver की कनपटी पर मारी गोली, 50 लाख 9 हजार रुपए छीनकर हुए फरार

Spread the News

जिले में कई दिनों से वारदाते थमने का नाम नहीं ले रही है, हालांकि पुलिस पूरी तरह तत्पर है, लेकिन लगातार वारदाते हो रही है। कमानी चौक स्थित निजी बैंक में लाखों रूपये जमा करवाने गए ट्रेडिंग व्यापारी के ड्राइवार कनपटी पर गोली मारकर मोटरसाइकिल सवार दो युवक 50 लाख 9 हजार रुपए छीनकर फरार हो गए। गोली लगने से घायल हुए ड्राइवर को राहगीरो ने अस्पताल में पहुंचाया जहाँ पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाका बन्दी करके अरोपितो की तलाश शुरु कर दी।

हालांकि पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच के आदेश दिए। वही पुलिस ने हत्या सहित विभैन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक शहर के हमीदा निवासी श्रवण कुमार (45) प्रोफेसर कालोनी निवासी अजय बंसल की इनेवा गाड़ी पर चालक के पद पर नौकरी करता था। उनका इंडस्ट्रीज एरिया में बंसल ट्रेंडिंग के नाम से कंपनी है। पिछले तीन दिन ने बैकों की छुूटटी होने के कारण कैश जमा नहीं हुआ था।

मंगलवार को श्रवण कुमार अपने मालिक के इनेवो गाड़ी में 50 लाख 9 हजार रुपए लेकर शहर के कमानी चौक स्थित बैंक में जमा करवाने पहुंचा था। इस दौरान पहले से ही दो मास्क लगाकर बैठे दो युवक वहां रैकी कर रहे थे। जैसे ही वह गाडी से पैसे लेकर बैक में जाने लगा तो वहाँ पर अचानक दो बदमाशों ने आते ही श्रवण की कनपटी पर बंदूक रख दी। हालांकि श्रवण का पैसों से भरा बैग को लेकर बदमाशों से धक्का मुक्की भी हुई, इस दौरान एक बदमशा ने श्रवण की कनपटी पर रखकर गोली मार दी।

गोली लगते ही श्रवण कुमार घायल हो गया और नीचे जमीन पर गिर पड़ा। इसी बीच आरोपित उससे 50 लाख 9 हजार रूपये लेकर भाग गए। राहगीरो ने तुरंत गंभीर हालत मे श्रवण को शहर के निजी अस्पताल में पहुंचाया जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की। पुलिस ने नाकाबंदी करके अरोपितों की तलाश शुरु कर दी।