Arnab Goswami, High Court

'अर्नब' के खिलाफ बॉलीवुड ने उठाई आवाज, शाहरुख-सलमान समेत 38 प्रोडक्शन हाउस ने इन चैनलों पर किया मुकदमा दायर

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की छवि खराब होती हुई नजर आ रही है। वहीं फिल्म इंडस्ट्री की छवि को खराब करने वालों के खिलाफ अब बॉलीवुड ने भी एकजुट हो आवाज उठा दी है। 

दरअसल, 38 फिल्म कम्पनियों और संस्थाओं ने दिल्ली हाई कोर्ट में एक वाद दायर किया है, जिसमें बॉलीवुड की छवि को खराब करने वालों के खिलाफ उन्होंने एकजुट हो अपनी आवाज उठाई है। इसमें मीडिया हाउसेज और टीवी जर्नलिस्ट्स पर गैर जिम्मेदाराना, अपमानजनक और बदनाम करने वाली बयानबाजी और मीडिया ट्रायल्स को रोकने की खास अपील की गई है। 

ये बड़े स्टार स्टार हुए एक-जुट 

जानाकारी के लिए बता दें कि वाद दायर करने वालों में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन की कम्पनियों समेत कई बड़े प्रोडक्शन हाउसेज शामिल हैं। गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में बॉलीवुड की छवि को गलत तरीके से दिखाने की कोशिश की जा रही है। जिसमें  खासकर, ड्रग्स की जांच के दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का नाम सामने आने से बवाल मच गया।  
रिपब्लिक टीवी और टाइम्स नाऊ निशाने पर, लगे आरोप  

बता दें कि दिल्ली हाई कोर्ट में जो वाद दायर किया गया है, उसमें रिपब्लिक टीवी और टाइम्स नाऊ के नाम शामिल हैं। इसमें रिपब्लिक टीवी के (editor-in-chief) अर्नब गोस्वामी और (reporter) प्रदीप भंडारी के अलावा टाइम्स नाऊ के (editor-in-chief) राहुल शिवशंकर, (group editor) नविका कुमार का नाम विशेष रुप से शामिल किया गया है। आरोप है कि चैनल्स ने बॉलीवुड को लेकर बेहद भद्दी भाषा का इस्तेमाल किया है। इस वाद के लिए 34 बड़े प्रोडक्शन हाउसेज़ और 4 फ़िल्म संस्थाएं एक साथ आए हैं। फ़िल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने इन सभी के नामों की लिस्ट शेयर की है। यहां देखें पूरी लिस्ट...