Bigg Boss 14, Siddharth Hina fight

BB 14: गुस्से से भड़की हिना खान ने लगाई सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास, घर वाले भी देखकर रह गए हैरान

कलर्स टीवी का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर से दर्शकों के बीच सुर्खियां बटोरता हुआ नजर आ रहा है। कंटेस्टेंट से ज्यादा शो में तुफानी सीनियर्स बनकर पहुंचे हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान चर्चा में रहते हैं। 

शो में पहले जहां सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के बीच झगड़ा देखने को मिला, वहीं अब हिना खान और सिद्धार्थ के बीच जमकर तकरार देखने को मिली। लेकिन हिना खान के गुस्से को देखकर घर वाले भी हैरान रह गए। टास्ट में जूनियर्स के कारण हिना और सिद्धार्थ आपस में ही भिड़ गए और इस दौरान हिना ने सिद्धार्थ की क्लास लगा दी। दोनों की लड़ाई की वजह निकी तंबोली और जैस्मीन भसीन बनीं।

टास्क के बीच हुआ बवाल  

दरअसल, एक टास्क के दौरान निकी तंबोली और जैस्मीन भसीन के बीच जमकर खींचा-तानी हुई। इस दौरान आखिर में जाकर जैस्मीन ने निकी को मात दी। लेकिन सिद्धार्थ इस बात को मानने को तैयार नहीं थे कि निकी हार गई हैं। वहीं हिना खान इस टास्क की संचालक थीं और उनके मुताबिक जैस्मीन जीती हैं। जिसके बाद सिद्धार्थ ने हिना के फैसला पर असहमति जताते हुए सवाल उठाए। तब हिना खान ने सिद्धार्थ से कहा कि उन्हें संचालन ना सिखाएं। वहीं सिद्धार्थ ने अपनी बात को पलटते हुए कहा जैस्मीन मेरी दोस्त हैं लेकिन मैं टास्क में गलत होते हुए नहीं देख सकता, और फिर क्या था तुफानी सीनियर्स के बीच छोटी सी बात बड़ा बवाल बन गई।