Galaxy Fit2

Samsung की नई fitness band Galaxy Fit2 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जाने खासियत के बारे में

दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने भारत में अपनी नई फिटनेस बैंड Galaxy Fit2 स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टवॉच में 15 दिन का बैटरी बैकअप दिया गया है। बता दें कि Samsung ने इसे पिछले महीने अपने  'लाइफ अनस्टॉपेबल' वर्चुअल इवेंट के दौरान लॉन्च किया था। अब Samsung ने इसे आज भारत में भी लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने Galaxy Fit2 स्मार्टवॉच की कीमत भारतीय बाजार में 3,999 रुपये रखी है। इसे ग्राहक आज से कंपनी के ऑनलाइन स्टोर व ऑफलाइन स्टोर्स और ऐमेजॉन इंडिया से खरीद सकते हैं। 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 3D कर्व्ड ग्लास के साथ 1.1-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस डिस्प्ले की ब्राइटनेस 450 nits है। इस वजन 21 ग्राम है और इसमें स्वेट रेसिस्टेंट स्ट्रैप दिया गया है। Galaxy Fit2 में 70 वॉच फेस का सपोर्ट दिया गया है, जिसे डाउनलोड किया जा सकता है। Galaxy Fit2 पांच ऑटोमैटिक वर्कआउट्स और सैमसंग हेल्थ लाइब्रेरी में 90 तक वर्कआउट्स दिए गए हैं, साथ ही इसमें स्लीप ट्रैकिंग और स्ट्रेस ट्रैकिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। Galaxy Fit2 में 5ATM वाटर रेसिस्टेंस दिया गया है और स्विमिंग के दौरान एक्सीडेंटल ऐक्टिवेशन से बचाने के लिए इसमें वाटर लॉक मोड भी मौजूद है।

ये फिटनेस बैंड नोटिफिकेशन्स के लिए प्रीसेट रिप्लाई को भी सपोर्ट करता है, साथ ही इसमें एक म्यूजिक कंट्रोलर भी है। इसकी बैटरी 159mAh की है और कंपनी के दावे के मुताबिक इसे सिंगल चार्ज के बाद 15 दिन तक चलाया जा सकता है।