bhawanigarh

बिना टोल लिये गाड़ियों को जाने दे रहे टोल कर्मचारी, कमरे में बैठे चुपचाप देख रहे अफसर

भवानीगढ़ः  नाभा रोड पर टोल कर्मचारी यूनियन का प्रदर्शन उस वक्त उग्र रूप धारण कर गया जब मैनेजमेंट द्वारा निकाले गए 24 कर्मचारियों को लेकर टोल कर्मचारी यूनियन और किसान जत्थेबंदियों की एक बैठक मैनेजमेंट के साथ चल रही थी, लेकिन बैठक का कोई नतीजा न निकलने से दुखी और कर्मचारी व किसान जत्थेबंदियों ने टोल पर ही कब्जा कर लिया। यहां तक कि आम जनता के लिए टोल भी फ्री कर दिया और सारे प्रबंधों को अपने हाथ में ले लिया। 

टोल कर्मचारी यूनियन और उनकी समर्थन जत्थेबंदियों ने टोल मैनेजमेंट को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कर्मचारियों को फिर से नौकरी पर नहीं रखा गया तो उनका यह प्रदर्शन जारी रहेगा। उन्होनें चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक उनकी मांग नहीं मानी जाती, तब तक टोल की पर्ची नहीं कटेगी और आम जनता के लिए टोल फ्री रहेगा। इस फैसले के बाद टोल पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। लोग मुफ्त में अपनी गाड़ियां टोल पार कर रहे हैं और मैनेजमेंट चुपचाप अपने कमरों में बैठी है।

अब देखना यह होगा कि कब तक कर्मचारियों और टोल मैनेजमेंट  के बीच बात का कोई नतीजा निकलता है अगर नहीं फैसला हुआ तो टोल कर्मचारी और किसान जिथे बंधिया टोल पर इसी तरह कब्जा जमाए रखेंगे