Beauty Hacks, Parlor

पार्लर जैसी लुक अब घर पर, बस फॉलो करें ये Beauty Hacks

खूबसूरत दिखना किसे नहीं पसंद! हर लड़की का सपना होता है के वो सबसे खूबसूरत और अट्रैक्टिव नजर आए। जिसके लिए लड़कियां बहुत से ब्यूटी ट्रीटमेंट्स भी लेती हैं। और सारे पैसे पार्लर में खर्च कर देती हैं। और काई महिलाएं अपनी स्किन का खास ख्याल नहीं रखती हैं। परन्तु आज हम आपके लिए ऐसे ब्यूटी हैक्स लाएं हैं जिनको करने से आपको पार्लर जाने की बिलकुल आवश्यकता नहीं पड़ेगी।  

टूथब्रश- टूथब्रश का इस्तेमाल आप स्लीक हेयर लुक के लिए कर सकती हैं. इसके लिए टूथब्रश पर थोड़ा हेयर स्प्रे लगाकर हेयर लाइन पर छोटे-छोटे बेबी हेयर को रोका जा सकता है. टूथब्रश की मदद से बालों को आराम से सेट किया जा सकता है। 

नेल पॉलिश सुखाने के उपाय- नेल पॉलिश लगाने के बाद अगर आप चाहती हैं कि वह जल्दी सूख जाए तो इसके लिए नेल पॉलिश का एक कोट लगाने के बात हाथों छंडे पानी में डुबोएं. इससे नेल पॉलिश जल्दी सूख जाती है। 

Pelinegras para tus historias | Maquillaje de belleza, Cabello ...

फाउंडेशन के दाग से ऐसे बचें- कई बार फाउंडेशन लगाने के हम कपड़े चेंज करते हैं जिससे हमारा सारा फाउंजेशन कपड़ों पर लग जाता है. और इसके दाग पड़ जाते हैं इसके लिए तुरंत दाग वाली जगह पर शेविंग क्रीम लगाएं. इससे दाग आसानी से निकल जाएगा। 

खूबसूरत होंठों के लिए- भरे हुए लिप्स पाने के लिए अपने लिप ग्लॉस में पेपरमिंट की कुछ बूंदें डालें. इससे आपके होंठ तुरंत भरे-भरे नजर आएंगे। 

मस्कारा को ऐसे करें ठीक- कई बार आप मार्केट से महंगा मस्कारा लेकर आती हैं और वह एक या दो बार इस्तेमाल करके सूख जाता है. इसके लिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं हैं इस स्थिति में आप मस्कारा के अंदर लेंस सल्यूशन की कुछ बूंदें डाल दें. और इसे अच्छे से मिक्स कर लें. से तीन महीने तक इस्तेमाल कर सकते हैं। 

ऐसे बढ़ाएं बालों का वॉल्यूम- हल्के बालों की समस्या से परेशान हैं तो इसके लिए बालों के कलर स मेल खाते आईशैडो को अपने स्कैल्प और हेयरलाइन पर लगा लें. इससे पार्टिंग निकलने पर भी कुछ खास असर नहीं पड़ेगा और आपको इल्यूजन होगा कि बालों में वॉल्यूम है।