aam admi party, breaking news punjab, punjab aap, punjab news online, latest news punjab

पंजाब में AAP को मिली मजबूती, अजनाला के कांग्रेस विधायक के करीबीयों सहित कई नेता पार्टी में शामिल

चंडीगढ़ः आम आदमी पार्टी की जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए ख्याति प्राप्त लोग पार्टी में रोज शामिल हो रहे हैं। पंजाब में शुक्रवार को आप को ताकत मिली जब अजनाला के कांग्रेस विधायक के बेहद करीबी नेता सोनु जाफर और फाजिल्का के कांग्रेस नेता अमनदीप गोल्डी मुसाफिर और अंगरेज सिंह बराड़ आप में शामिल हुए। सोनू जाफर और अन्य नेताओं को आप के वरिष्ठ नेता और विपक्ष के नेता ने पार्टी में शामिल कराया। पार्टी में उनका स्वागत करते हुए चीमा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की जन-समर्थक नीतियों के कारण पार्टी पंजाब में लोग रोज बड़ी संख्या में पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज पंजाब के लोग आम आदमी पार्टी को उम्मीद की एकमात्र किरण के रूप में देख रहे हैं। 

सोनू जाफर माजा में एक प्रमुख ईसाई चेहरा माने जाते हैं और वे अजनाला के मौजूदा विधायक हरप्रताप सिंह अजनला के करीबी सहयोगी हुआ करते थे। जाफर क्रिश्चन मोर्चा के अध्यक्ष रहे हैं और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संयुक्त सचिव रह चुके हैं। वहीं बलुआना निर्वाचन क्षेत्र से अमनदीप गोल्डी मुसाफिर फाजिल्का जिले के कांग्रेस उपाध्यक्ष थे। वे एक व्यापारी हैं और बल्लुआना के एक जाने माने चेहरा हैं। वे लोकसभा फिरोजपुर क्षेत्र के कांग्रेस के पूर्व युवा महासचिव भी थे। एक अन्य नेता अंगरेज सिंह बराड़, जो आप में शामिल हुए, वे पूर्व फाजिल्का जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष थे।

इस अवसर पर, चीमा ने कहा कि आज ज्यादा से ज्यादा लोग पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार हो रहे हैं क्योंकि वे आप को एकमात्र विश्वसनीय विकल्प के रूप में देखते हैं जो राज्य में राजनीति को बदल सकती हैं और लोगों के जीवन को बेहतर बना सकती है। उन्होंने कहा, इस तरह की हस्तियों के शामिल होने से आगामी विधानसभा चुनावों के लिए आप की ताकत कई गुना बढ़ जाएगी। पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं ने कहा कि वे लोगों के लिए आम आदमी पार्टी द्वारा किए जा रहे काम से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल होने का फैसला किया। नेताओं ने कहा कि पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपेगी, वे पूरी निष्ठा और लगन के साथ पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करेंगे।



Live TV

-->
Loading ...