lipstick

इन Tips को फॉलो कर अगर लगाएंगी Lipstick, आपकी दीवानी हो जाएगी सारी दुनिया

मेकअप का ही हिस्सा है लिपिस्टिक लगाना और ये पार्ट लगभग सभी लड़कियों का पसंदीदा हिस्सा होता है। लिपिस्टिक से आपकी लुक और भी सुंदर और अट्रैक्टिव दिखाई देती है। लेकिन कई लड़कियां लिपस्टिक लगते समय कई तरह की गलतियां कर बैठती हैं जो आपके सरे लुक को बिगड़ सकती हैं। इसलिए आपको लिपिस्टिक लगाने से पहले कुछ बातों का जरूर ध्यान रखना चाहिए। तो चलिए आपको बताते हैं किन बातों का आपको रखना चाहिए ध्यान। 

मॉइश्चराइजर का उपयोग: सबसे पहले अगर आपको अपने होठों को खूबसुरत और परफेक्ट लूक देना है तो मॉइश्चराइजर का उपयोग करना होगा। लिप बाम का उपयोग कम से कम करना है।

लिप लाइनर लगाएं: इंस्टाग्राम में फोटो आपकी अच्छी लगे इसके लिए लिप लाइनर का उपयोग करें। इसे आप अपनी पसंद के अनुसार उपयोग कर सकती हैं। लिप लाइनर लिपस्टिक लगना आसान होता है और होठों की देखभाल भी ठीक से होती है।

British Beauty Council calls for independent body to investigate industry  bullying claims - Global Cosmetics News

लिप कार्नर पर ध्यान दें: होठों को परफेक्ट लुक देने के लिए लिप लाइनर से लिप कार्नर को ठीक करें। ऐसा आप अपने दोनों होठों पर करें। अपने चेहरे और लिप के आकार के अनुसार ही लिप कार्नर पर लिप लाइनर लगाएं।

होठों को लिप पेंसिल से सजाएं :साधारण लिपस्टिक की जगह लिप पेंसिल का उपयोग करें। जब आप होठों में लिप पेंसिल का सही इस्तेमाल करती हैं तो लिप से बाहर लिपस्टिक नहीं जाती है।

लिप ब्रश का टच दें: होठों की देखभाल और फोटों में सुंदर दिखने के लिए लिप ब्रश का टच बहुत अच्छा होता है। ब्रश के इस्तेमाल से होंठों पर लिपस्टिक ज्यादा देर तक रहता है। आप भी इन्हें जरूर ट्राई करें।