Jai Ram Thakur

विपक्ष के दुष्प्रचार का मुकाबला करे आईटी सेल : CM Thakur

शिमलाः हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने विधानसभा में कल कांग्रेसी विधायकों के राज्यपाल बंडारु दत्तात्रेय का घेराव करने की घटना की आलोचना करते हुए कांग्रेस के व्यवहार को ‘निंदनीय‘ करार देते हुए आज अपनी पार्टी के आईटी सेल से विपक्ष के झूठे प्रचार का मुकाबला सोशल मीडिया से करने को कहा। 

उन्होंने सोलन जिले के बद्दी में भारतीय जनता पार्टी के सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) विभाग की राज्य कार्यकारी समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि नगर निगम चुनावों में और उसके बाद 2022 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को उसकी असली जगह दिखाई जाए। ठाकुर ने कहा कि विपक्ष के झूठे प्रचार का प्रभावी ढंग से मुकाबला करने के लिए सोशल मीडिया सबसे सशक्त माध्यम है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘राज्य के प्रत्येक व्यक्ति‘ ने विधानसभा में घटित हुई ‘दुर्भाग्यपूर्ण‘ घटना की अत्यधिक निंदा की है। उन्होंने पार्टी के राज्य आईटी सेल से सोशल मीडिया के माध्यम से इस घटना का प्रचार प्रसार कर कांग्रेस के असली चेहरे को बेनकाब करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान युग सूचना और संचार का युग है, इसलिए राज्य के लोगों तक पहुंचने के लिए सोशल मीडिया का प्रभावी उपयोग सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण हो जाता है।        











Live TV

-->
Loading ...