Hiteshwar

हितेश्वर का नया भोजपुरी रैप गाना ‘हमार बेबी’ सोशल मीडिया पर वायरल

‘भोजपुरी रैपर’ के रूप में अपनी पहचान बना चुके हितेश्वर का नया रैप सॉन्ग ‘हमार बेबी’ रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गीत को जी म्यूजिक द्वारा रिलीज किया गया है, जिसमें रैपर हितेश्वर बड़े ही बिंदास मूड और एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस भोजपुरी रैप को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और सराह भी रहे हैं। 

जी म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशिअल  चैनल पर रिलीज किए गए इस रैप गाने को हितेश्वर ने खुद लिखा भी है। इसके निर्देशक शुभम सिंह हैं, जबकि म्यूजिक फ्रांको भल्ला का है। इस रैप गाने में हितेश्वर सिर पर टोपी लगाए हुए और महंगी कार के साथ नजर आ रहे हैं। हितेश्वर ‘हमार बेबी’ की सफलता से बेहद उत्साहित हैं। वे कहते हैं, ‘‘‘हमार बेबी’ श्रोताओं और दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। उनके प्यार के लिए मैं अपने फैन्स का आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने मेरे इस रैप को इतना पसंद किया।’’  

उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी बात यह है कि इस गाने को जी म्युजिक जैसे बड़े ब्रांड का साथ मिला है, जो क्वॉलिटी म्यूजिक को बढ़ावा देने के लिए जाने जाते हैं। हितेश्वर ने कोरोना महामारी पर एक क्वॉरंटीन रैप रिलीज किया था और इसे भी लोगों ने खूब पसंद किया था। उनका भोजपुरी रैप गाना ‘माई की गोद में’ और ‘बिहार के बानी’ भी बेहद चर्चित है। उन्होंने कहा कि उनकी योजना आने वाले समय में कुछ और मनोरंजनक रैप गीत बनाने की है।