Hardik Pandya

Hardik Pandya बोले, मुझे मैदान पर जाकर स्वाभाविक खेल दिखाने में दिक्कत नहीं होगी

मुंबई इंडियन की ओर से खेल रहे भारतीय स्टार बल्लेबाज हार्दिक पंड्या चोट से उबरक लंबे समय बाद आईपीएल में वापसी कर रहे है। पंड्या इस समय शारीरिक और मानसिक रूप से पूरी तरह फिट हैं। ऐसे में मुंबई इंडियन के लिए पंड्या का फॉम काफी महत्वपूर्ण साबित होगा। 
हार्दिक पंड्या ने मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडिल पर डाले गए वीडियो में कहा, ‘जिस तरह से मैं गेंद को पीट रहा हूं और मानसिक तथा शारीरिक रूप से लय में हूं, मुझे मैदान पर जाकर स्वाभाविक खेल दिखाने में दिक्कत नहीं होगी।’
पंड्या ने कहा,‘मैं खेल से कितना ही दूर क्यों ना रहूं, कितने ही समय बाहर क्यो ना रहूं, लेकिन वापसी करने पर उपयोगिता होनी चाहिए। मैंने काफी तैयारी की है और आने वाला समय अच्छा ही होगा।’
पंड्या ने कहा,‘मुझे आईपीएल खेलने में बहुत मजा आता है। मैं मजबूती से वापसी करना चाहता हूं।’ उन्होंने कहा कि चोट खिलाड़ी के जीवन का हिस्सा है और बेहतर करने के लिए प्रेरित करती है।
बता दें कि पिछले साल नवंबर में लंदन में पंड्या की पीठ का ऑपरेशन हुआ था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए पंड्या की टीम में वापसी हुई थी,  लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण सीरीज रद्द हो गई।