Gionee P15 Pro

Gionee P15 Pro स्मार्टफोन लॉन्च, ये है इसके फीचर और स्पसिफिकेशन ऑफर

जियोनी ने अपने स्मार्टफोन्स को बजट सेगमेंट के अधिन मार्केट में नए Gionee P15 Pro को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को नाइजीरिया में लॉन्च करने के बाद यह उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे जल्द ही भारत में भी लांच करेगी। आइए जानते है जियोनी P15 प्रो फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स ऑफर के बारे में खास -

जियोनी P15 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स-
फोन में 720x1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.82 इंच का एचडी+ एलसीडी पैनल दिया गया है। इस फोन में 84.6 प्रतिशत का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो मिलता है। यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन 3जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है।
 
अगर प्रोसेसर के बारे में बात करें तो इस फोन में कंपनी  ने मीडियाटेक हीलियो G35 SoC ऑफर की है। फटॉग्रफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और एक AI लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए   इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

नाइजीरिया में इसकी  शुरुआती कीमत भारतीय रुपये के हिसाब से लगभग 10 हजार के करीब है। ओएस की बात करें तो जियोनी इस फोन में ऐंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम ऑफर कर रही है और इसमें 6000mAh की बैटरी लगी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5mm हेडफोन जैक, ड्यूल सिम सपॉर्ट, 4G,वाइ-फाई और ब्लूटूथ जैसे ऑप्शन मौजूद है।



Live TV

Breaking News

Loading ...