barnala protest

बरनाला में अकाली दल के धरने में लगाई गई ट्रैक्टर को आग, किसानों का फूटा गुस्सा


बरनाला में शिरोमणि अकाली दल की ओर से किसानों के पक्ष में लगाए गए धरने में ट्रैक्टर को लगाई आग किसानों का साथ देने की कही बातबरनाला में चंडीगढ़ हाईवे के पास कुश लोगो की तरफ से ट्रैक्टर को लगाई आग। पुलिस के पहुंचते है भागे प्रदर्शनकारी।

बरनालाः कृषि बिल को लेकर हो रहे किसानों के विरोझध प्रदर्शन में बरनाला में किसानों के साथ कई संगठन साथ देने के लिए आए हैं. वहीं अकाली दल ने भी इस प्रदर्शन में किसानों का साथ देने की बात कही है। वहीं बरनाला में सिरोमणि अकाली दल द्वारा किसानों के पक्ष में लगाए गए धरने में प्रदर्शनाकारियों की तरफ से ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया गया। बताया जा रहा है कि चंडीगढ़-हाईवे के पास कुछ लोगों की तरफ से ट्रैक्टर को आग लगा दी गई, जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस द्वारा प्रदर्शनाकारियों को खदेड़ा गयचा और वहां के कुछ लोग अपने आप ही भाग निकले।

बता दें कि बरनाला में किसानों के हक में कई और संगठन भी  आए हैं, इसी तरह दुकानें, बाजार आदि सब बंद कर दिया गया है और किसानों द्वारा मेन हाइवे को बंद किया गया है। वहीं किसी अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस द्वारा सुरक्षा के भी पुख्ता प्रबंध किये गए हैं।