moga,SSP Harmanbir Singh Gill, ASI Amarjeet Singh

मोगाः हवालात में पीटने के आरोप में ASI बर्खास्त, थाना प्रभारी व मुंशी पर भी हुई कार्रवाई

मोगा(दिनेश गोयल): पंजाब की मोगा पुलिस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें कुछ लोगों को काठ में रखा गया है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए एएसआई अमरजीत सिंह को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। इसके साथ ही मोगा के एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल ने थाना सिटी वन के प्रभारी इंस्पेक्टर जसवंत सिंह को सस्पेंड कर दिया और मुंशी यादविंदर सिंह को लाइन हाजिर करने का आदेश जारी किया है।

बता दें कि, 25 मार्च को मोगा की शहीद भगत सिंह मार्किट में शराब के नशे में धुत एक सरकारी वकील और उसका दोस्त अपनी गाड़ी के पास खड़े थे। इस दौरान डीटीडीसी कूरियर कंपनी के मैनेजर लवकिरन सिंह और सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें वहां से गाड़ी हटाने को कहा। सरकारी वकील और उसके दोस्त ने सिक्योरिटी कंपनी के मैनेजर और उसके दोस्त के साथ बहस की और बात हाथापाई पर उतर आई। इस दौरान सरकारी वकील ने थाना सिटी से ड्यूटी अफसर एएसआई अमरजीत सिंह को बुलाया और लवकिरन और उसके गार्ड को गिरफ्तार करवा दिया। 

इसके बाद एएसआई दोनों को थाने में ले आया और लकड़ी की काठ में उनकी टांगे फंसा दी। इतना ही नहीं उन्हें रिहा करने के एवज में कथित तौर पर 20 हजार रुपये की मांग की।  वीडियो वायरल होने पर वकील एचसी अरोड़ा के जरिए मामला हाईकोर्ट पहुंचा, जिसके बाद डीजीपी दिनकर गुप्ता को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने यह कार्रवाई की। 





Live TV

-->
Loading ...