Amazon prime, paatal lok trailer

अमेजन प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘पाताल लोक’ का ट्रेलर लॉन्च किया

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज 2020 की अपनी तीसरी भारतीय ओरिजिनल सीरीज पाताल लोक का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। इसे क्लीन स्लेट फिल्म्ज ने प्रोड्यूस किया है। 
यह बेचैन कर देने वाला क्राइम-ड्रामा इंस्पेक्टर हाथी राम चौधरी के इर्दगिर्द घूमता है, जो दिल्ली का एक हताश पुलिस वाला है, जिसे एक बेहद हाई प्रोफाइल केस थमा दिया जाता है। 

जाने-माने एक पत्रकार की हत्या करने के प्रयास में 4 संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह केस एक उलझी हुई भूल-भुलैया बन जाता है। चौधरी धोखे के एक ऐसे रास्ते पर निकल पड़ता है, जो उसे सीधा ‘पाताल लोक’ की खतरनाक गलियों में पहुंचा देता है। पाताल लोक 200 से अधिक देशों एवं क्षेत्रों में उपलब्ध होगी और इसके प्राइम मेंबर्स 15 मई से इसके सभी 9 एपिसोड्स स्ट्रीम कर पाएंगे।

 

अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया में ओरिजनल्स की हेड अपर्णा पुरोहित कहती हैं, ‘‘हिन्दी भाषी क्षेत्र की देसी और वास्तविक कहानियां पूरी दुनिया में दर्शकों द्वारा सराही गई हैं। हमें इस बात की बेहद खुशी है कि हम क्लीन स्लेट फिल्म्ज के साथ साङोदारी में अपने दर्शकों के लिए एक दिलचस्प कहानी लेकर आए हैं। ‘पाताल लोक’ दिलचस्प स्थानीय कंटेंट पेश करने के लक्ष्य की दिशा में बढ़ाया गया हमारा एक और कदम है। इससे भारत और अलग तरह की भारतीय कहानियां वैश्विक मानचित्र पर आ गई हैं। प्राइम मेंबर्स को दमदार, इमोशन से भरपूर और उम्दा अभिनय देखने को मिल सकता है। जल्द ही यह शानदार शो आने वाला है।’’ क्लीन स्लेट फिल्म्ज के प्रोड्यूसर, कण्रेश शर्मा ने कहा, ‘‘हमारा लगातार यही प्रयास है कि हम भारतीय मनोरंजन की दुनिया में भरपूर मात्र में नया कंटेंट लेकर आएं।’’ 

इसके लेखक सुदीप शर्मा ने कहा, ‘‘पाताल लोक हर क्रिएटर का एक सपना है। यह दिल से पूरी तरह हिन्दुस्तानी कहानी है, लेकिन इसमें दुनियाभर के दर्शकों को अपनी तरफ खींचने की ताकत है। ऐसा इसमें दिखाए गए विषय और इसमें दिखाए गए किरदारों की वजह से है। मुङो इस बात की बेहद खुशी है कि क्लीन स्लेट फिल्म्ज के साथ अमेजन प्राइम वीडियो पर डिजिटल डेब्यू का मौका मिल रहा है।’’