Feng Shui camel

फेंगशुई के अनुसार इस जगह रखे फेंगशुई ऊंट मिलेगा लाभ

फेंगशुई में बहुत कम लोग जानते है। लेकिन जो लोग इस पर विश्वास करते है उन्हें जीवन में बहुत कुछ प्राप्त हुआ है। वास्तु शास्त्र के अनुसार फेंगशुई को भी बहुत अधिक महत्व दिया जाता है। माना जाता है के फेंगशुई की मदद से भी हम बहुत साडी मुश्किलों से छुटकारा पा सकते है। फेंगशुई घर पर फेंगशुई ऊंट रखने से बहुत अधिक लाभ मिलता है और घर के चारो और सकारात्मकता बनी रहती है। तो आइए जानते है इसके अन्य फायदों के बारे में :

इसी प्रकार युवा वर्ग के लोगों को अपने करियर में बार-बार असफलता का सामना करना पड़ रहा है और लगातार प्रयास करने के वाबजूद सफलता प्राप्त नहीं हो रही है,तो अपने अपेक्षित लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए वह अपने स्टडीरूम या ऑफिस में  ऊंट की मूर्ति को लगाकर शुभ परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। आप जो भी काम करते हैं,ये आपके फोकस को बढ़ाने में आपकी मदद करता है एवं करियर संबंधी दिक्क्तों को दूर करने में सहायता करता है।

इसी प्रकार यदि आपके घर में धन संबंधी दिक्कत आती है तो ऊंट के जोड़े को घर में लाकर रखने पर धन का आगमन तेजी से होगा है और धीरे-धीरे आपकी आर्थिक स्थिति सुधर जाएगी। सकारात्मक वातावरण और खुशनुमा माहौल के लिए आप एक,दो या एक साथ कई ऊंटों की तस्वीर या ऊँटों के जोड़े की मूर्ति को ड्राइंगरूम या लिविंग रूम में उत्तर-पश्चिम दिशा की ओर रखें । इसे घर में रखने से परिवार के सदस्यों का मन स्थिर रहता है एवं परिवार के सदस्य मानसिक तौर पर रिलैक्स रहते हैं।

Live TV

Breaking News

Loading ...