LEHRAGAGA

कूलर में करंट आने से 9 साल के बच्चे की मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

लहरागागाः मजदूर परिवार पर तब दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब उनके बच्चे की कूलर में करंट आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है के ये मजदूर परिवार खेत में धान  लगाने के लिए गया था, लेकिन घर में उनका बच्चा था और जब उसे गर्मी लगी तो उसने कूलर ऑन किया तो वहां से करंट निकलने के कारण उसकी मौत होे गई।

 यह मामला लहरागागा के गांव लहल कला का है।  यहां घर में खेलते समय कूलर में करंट आने से एक मजदूर परिवार के 9 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। पूरा परिवार खेत में धान लगाने के लिए गया हुआ था। जब खेत में काम समेटकर रात के समय घर आए तो घर में चारपाई के नीचे मृत पड़ा था 9 साल का मासूम। पुलिस ने बच्चे का पोस्टमार्टम करवाकर लाल परिवार को सौंप दी।

बच्चे के पिता ने बताया कि वह खेत में धान लगाने के लिए पूरा परिवार गया हुआ था घर में कूलर लगा हुआ था जिसमें करंट आने के साथ बच्चा खेलते समय उसके संपर्क में आ गया जिसकी मौत हो गई बच्चे की उम्र 9 साल थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गांव लेहल कला में एक मजदूर परिवार के 9 साल के बच्चे की घर में खेलते समय गर्मी से राहत पाने के लिए लगाए गए कूलर में करंट आने के साथ मौत हो गई जिसका हमने पोस्टमार्टम करवाकर लाश परिवार को सौंप दी है।