7 june 2020 numerology

अंकराशिफल: आज इस अंक के जातकों को आर्थिक संबंधी होंगी परेशानियां, इन बातों का रखें ध्यान

अंक 1: पैसों को लेकर तंगी हो सकती है। इसलिए उधार देने से खुद को रोकें। आपके रिश्तों में उतार-चढ़ाव की स्थिति आ सकती है। सावधानी के साथ धैर्य से बात करें तो सब कुछ सही रहेगा।

अंक 2: अपने घरेलू मसलों में खुद को बहुत अधिक उलझाने से बचें। खुद के बारे में भी सोचना आपको थोड़ा रिलैक्स दे सकता है। परिवार के साथ आज के दिन का आनंद लें और मस्‍ती के साथ रहें। मन में प्रसन्‍नता रहेगी।

अंक 3: आर्थिक मामलों के संबंध में आज का दिन कुछ उतार चढ़ाव वाला रह सकता है। इस समय आपको अपनों की ओर से भी अधिक दबाव को झेलना पड़ेगा। लेकिन इस बात से आप घबराएं नहीं और यह सोचें कि सब कुछ अच्‍छा होगा।

अंक 4: कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।पर इससे आपको कोई बड़ा घाटा नहीं होगा। कुछ मौके मिलेंगे जिसमें आप अपने लिए कुछ बेहतर समय निकाल पाएंगे। परिवार के बीच खुद को सुकून में महसूस करेंगे।

अंक 5: संभव है कि आज आपकी इनकम में बहुत अधिक लाभ न दिखाई दे। तनाव अधिक परेशानी दे सकता है। आज के दिन उतार-चढ़ाव की इस स्थिति में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

अंक 6: प्यार को लेकर आप काफी तनाव का अनुभव भी कर सकते हैं। इस समय किसी कारण आपको ज्यादा ही अधिक व्यस्तता रहेगी। संभलकर काम करें शत्रु परेशान कर सकते हैं।

अंक 7: धार्मिक कार्यों में पैसों का कुछ भाग खर्च करेंगे। अपने निकट संबंधियों के साथ आपको कुछ समय मिलेगा। अपने मतभेदों को भुलाने की कोशिश आपको शांत रख सकती है।

अंक 8: दोस्तों के साथ मिलकर कुछ नई चीजों पर काम करेंगे। आर्थिक लाभ होने के संयोग बनेंगे लेकिन शाम को स्थिति थोड़ी बदल सकती है। किसी के साथ वाद विवाद से बचें।

अंक 9: पैसों का निवेश सोचविचार के साथ ही करें। घर पर कुछ न कुछ मामलों के चलते आपकी बेचैनी अभी कम नहीं होने वाली है। मेडिटेशन करें लाभ होगा।