13 august 2020 numerology

अंकराशिफल: आज इस अंक के जातक करेंगे अधिक खर्चा, बढ़ेगा काम का बोझ

अंक 1: आपके पास काम की अधिकता आपको परेशान कर सकती है। हो सकता है आप दूसरों पर अपना क्रोध निकालें। जरूरी है कि खुद को शांत रखें जल्द ही स्थिति नियंत्रण में भी होगी।

अंक 2: आज का दिन बच्चों को लेकर आपकी व्यस्तता अधिक होगी। कुछ कारणों से आप पैसों को अधिक खर्च करने वाले हैं। नई चीजों को खरिदारी का दिन है। प्रोपर्टी से लाभ मिल सकता है।

अंक 3: अगर आप सभी के साथ सही से तालमेल नही बिठा पा रहे हैं तो परेशान नहीं हों। शाम होते-होते स्थिति आपके पक्ष में होगी। जरूरी है कि अपने विरोधियों के साथ मित्रता बनाकर रखें।

अंक 4: पढ़ाई के मामले मे आप जी चुराने वाले हैं। पर ध्यान रखे इस कारण आप पर काम का बोझ भी अधिक बढ़ सकता है। कहीं अचानक से जाना पड़ सकता है।

अंक 5: प्यार के लिए अपने दोस्तों की सहायता तो आप ले ही सकते हैं। मनमौजी होकर आप कुछ ऐसे काम करने की ओर लगा सकते हैं, जिससे बाद में आपको ही परेशानी होगी। इसलिए थोड़ा संभलकर काम करें।

अंक 6: आज के दिन हो सकता है आप किसी के लिए कुछ हेल्प करने की कोशिश भी करें लेकिन इसमें बहुत अधिक सफलता न मिल पाए। ऐसे में खुद को दोष न दीजिए।

अंक 7: किसी के शब्दों का प्रहार आपको परेशान कर सकते हैं। काम के सही से न हो पाने के कारण चिंता हो सकती है। खुद को बहुत अधिक तनाव में नहीं डालें आपके लिए स्थिति सही होगी थोड़ा इंतजार करें।

अंक 8: कुछ काम के सिलसिले में लोगों के साथ बहसबाजी से बचने की जरूरत है क्योंकि इससे उनका कुछ नहीं जाएगा लेकिन आप का मन आहत हो सकता है। इसलिए स्वयं को सकारात्मक बनाकर रखें।

अंक 9: आज आप किसी के कारण परेशान हो सकते हैं और ऐसे में गुस्सा करने से बचें, अन्यथा काम ओर अधिक खराब हो सकता है। किसी से कुछ धन लाभ होने की उम्मीद भी दिखाई देती है।